वेंडिगो –एक आदमखोर राक्षस A terrify Story by Sonu Samadhiya Rasik




यह वाकया मेरे साथ बचपन में हुआ था। जब मैं अपने कुछ दोस्तों के साथ एक रात बर्थडे पार्टी एंजॉय करने के बाद वेंडिगो को एक को मिथिक प्राणी समझ कर उसके बारे में बात कर रहे थे। उसी रात से मैंने ख़ुद के और अपने कुछ दोस्तों के अंदर कुछ अजीबो गरीब बदलाव देखे। मेरे दोस्त और घर वालों को कहना था कि मैं और मेरे कुछ दोस्त अंजाने में की गई गलती की सजा भुगत रहें हैं और हमारी आत्मा वेंडीगो एक आदमखोर राक्षस की आत्मा से ग्रसित हो गई है। असल में, वेंडिगो एक पौराणिक प्राणी है जो उत्तरी अमेरिकी जनजातियों की मिथकों और किंवदंतियों में पाया जाता है। यह एक भयानक और खतरनाक प्राणी माना जाता है, जो मानवों को खाने के लिए जाना जाता है।

वेंडिगो को अक्सर एक लंबा, पतला और भयानक दिखने वाला प्राणी बताया जाता है, जिसकी आँखें लाल होती हैं और जो एक अजीब और डरावनी आवाज निकालता है। यह प्राणी अक्सर जंगलों और पहाड़ों में रहने वाला बताया जाता है, और यह मानवों को अपने शिकार के रूप में चुनता है।

वेंडिगो के बारे में कई कहानियाँ और किंवदंतियाँ हैं, जिनमें से कुछ में यह बताया गया है कि यह प्राणी एक मानव की आत्मा को अपने अंदर समाहित कर लेता है, और फिर उसे अपने शिकार के रूप में उपयोग करता है।

वेंडिगो को अक्सर एक प्रतीक के रूप में भी उपयोग किया जाता है, जो लालच, हवस और विनाश का प्रतिनिधित्व करता है। यह प्राणी उत्तरी अमेरिकी संस्कृति में एक महत्वपूर्ण स्थान रखता है, और इसके बारे में कई कहानियाँ और किंवदंतियाँ पाई जाती हैं।

हॉरर, थ्रिलर और एडवेंचर से भरपूर इस पैसा वसूल कहानी को पढ़ना न भूलें।


थैंक यू,🙏🏻🤗🥰❤️🫰🏻
राधे राधे 🙏🏻🫰🏻🫰🏻(SS₹)

टिप्पणियाँ

Best for you 😊

खूनी डायन (Bloody Witch) | Top hindi Horror Story by Mr. Sonu Samadhiya Rasik

पुराने बरगद की चुड़ैल - Hindi horror story 2022

ये मेरे श्याम लौट के आजा full mp3 bhajan download